बहादुरगढ़: गणतंत्र दिवस पर फुल ड्रेस रिहर्सल के चलते रोके भारी वाहन, लगी वाहनों की लंबी लाइन

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 10:38 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : गणतंत्र दिवस के चलते दिल्ली में फुल ड्रैस रिहर्सल जारी है। इसी के चलते दिल्ली में भारी वाहनों की एंट्री बंद कर दी गई है।  जहां बहादुरगढ़ में दिल्ली बार्डर के पास हरियाणा पुलिस ने नाका लगा दिया है। पुलिस की नाकेबंदी के चलते दिल्ली बॉर्डर पर भारी वाहनों का जाम लग गया है। सामान से भरे ट्रकों की बहादुरगढ़ के सैक्टर 9 मोड पर लम्बी-लम्बी लाईनें लग गई है जिसके कारण छोटे वाहनों को भी निकलने में परेशानी होने लगी है। 

PunjabKesari


वहीं देर रात से जाम में फंसे भारी वाहन चालक और परिचालक परेशान हो गए है। वाहन चालकों का कहना है कि उनके खाने पीने का कोई इंतजाम नहीं है ।पुलिस कभी कहती है कि दो बजे के बाद दिल्ली में  एंट्री खोली जाएगी और कभी कहती है कि दिल्ली में एंट्री नहीं दी जाएगी।

दरअसल 26 जनवरी पर होने वाली परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की फुल ड्रेस रिहर्सल दिल्ली में चल रही है। जिसके कारण काफी सारी सड़कों को बंद कर रूट भी डायवर्ट किए गए है। हरियाणा बॉर्डर से दिल्ली में जाने के लिए भी रूट डायवर्ट किए गए है लेकिन जो सीधे एंट्री होती थी वह फिलहाल नाकेबंदी के दायरे में आ गई है जिसके कारण सड़कों पर भारी वाहनों का जाम लगा हुआ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static