यहां मिलेगा पांच रुपये में भरपेट खाना, दोपहर 12 बजे से 8 बजे तक होगी व्यवस्था

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 05:30 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): साइबरसिटी गुरुग्राम में एक सामाजिक संस्था ने पांच रूपए में भोजन खराने की व्यवस्था की है। गुरुग्राम के सदर बाजार में ये व्यवस्था की गई है, जिसमें दिन के बारह बजे से लेकर शाम के आठ बजे तक लोगों को पांच रूपए में भोजन कराने की व्यवस्था की गई है। यह व्यवस्था करने वाली संस्था फरीश्ते ग्रुप के नाम से जानी जाती है।

उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम के भीमनगर में पहले ही प्रदेश की खट्टर सरकार ने एख भोजनालय खोला है, जिसमें दस रूपए में खाना मिलता है। अब फरिश्ते ग्रुप ने जैकबपुरा में लड़कियों के स्कूल के पास ये भोजनालय खोला है।

PunjabKesari

फरिश्ते ग्रुप के चेयरमैन पंकज गुप्ता ने बताया कि, दिन के बारह बजे से शाम के आठ बजे तक ये संस्था पांच रूपए में लोगों को छोले चावल और राजमा चावल खिलाएगी। उन्होंने बताया कि शहर में कोई भूखा न रह जाए और आज के दौर में अच्छा खाना सबको मुहैया हो, इसी को लेकर ये पहल की गई है। उन्होंने लोगों से भी इस कार्य में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की है।

PunjabKesari

संस्था के पदाधिकारियों ने बताया कि पांच रूपए में भरपेट खाना की परिकल्पना आज के दौर में नहीं की जा सकती। आज क्वालिटी बेस्ड खाना के लिए लोग इधर से उधर भटक रहे हैं, वहीं इस संस्था ने लोगों को पांच रूपए में बेहतर भोजन उपलब्ध कराने की मुहिम शुरु की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static