Hisar Makeup Artisy Rape: BJP नेता पर मेकअप आर्टिस्ट से रेप का आरोप, आपबीती सुनकर चौंकी पुलिस...किया ये खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 05:12 PM (IST)

हिसार: हिसार में भाजपा नेता और प्रॉपर्टी डीलर पर युवती से बलात्कार का आरोप लगा है। पीड़िता ने इसकी शिकायत हिसार सदर थाने में की. मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।  फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।  वहीं, बीजेपी नेता ने खुद के ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। भाजपा नेता ने खुद पर लगे आरोपों को साजिश करार दिया है। 

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आठ माह पहले वह हिसार मेकअप आर्टिस्ट का काम करती थी. उसे किराए के मकान की जरूरत थी।  उसके जान पहचान के एक प्रॉपर्टी डीलर से उसने मकान दिखाने को कहा था।  युवती का आरोप है कि उसने प्रॉपर्टी डीलर को दोबारा फोन किया तो भाजपा नेता ने फोन उठाया और कहा कि बाईपास स्थित एक निजी होटल में आ जाओ, प्रॉपर्टी डीलर भी वहीं आएगा।  इसके बाद युवती वहां पहुंच गई।  युवती का आरोप है यहां दोनों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे सर्व किया।  इसके बाद मौके का फायदा उठाकर बीजेपी नेता ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 
 
 उधर, बीजेपी नेता ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. भाजपा नेता ने कहा कि इस घटना से मेरा कोई लेना देना नहीं है. मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।  मैं उस युवती को जानता तक नहीं हूं।  साजिश के तहत मुझे जानबूझकर फंसाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static