Hisar Police ने सुलझाया बुगाना निवासी सोनू हत्याकांड, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 09:54 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : 7 अक्टूबर की सुबह हिसार के बुगाना गांव में बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दुकानदार सोनू उर्फ बम की हत्या कर दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन, आईपीएस के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. राजेश कुमार मोहन व बरवाला थाना प्रभारी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को मृतक सोनू उर्फ बम के भाई रोहताश ने 8 नामजद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ उसके भाई की गोली मारकर हत्या करने के बारे में शिकायत दी। पुलिस ने दी गई शिकायत पर थाना बरवाला में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी थी। 
पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन, आईपीएस ने मामले में संज्ञान लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. राजेश कुमार मोहन के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की है। गिरफ्तार में आरोपी अमित वासी बुगाना, राकेश वासी बुगाना, सोनू वासी जींद, नवीन वासी कंझावला, दिल्ली हैं।

आरोपी व मृतक में पंचायती जमीन को लेकर था झगड़ा

सीआईए प्रभारी उपनिरीक्षक कर्ण सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बुगाना निवासी प्रदीप पंचायती जमीन को ठेके पर लेने के बारे में मृतक सोनू उर्फ बम से रंजिश रखता था। इसी रंजिश में प्रदीप ने उपरोक्त आरोपियों के साथ षडयंत्र रच सोनू उर्फ बम की गोली मारकर हत्या की है। गिरफ्तार आरोपियों अमित, राकेश, सोनू और नवीन को आज अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान हत्या मामले में अन्य आरोपियों की संलिप्तता और गिरफ्तार आरोपियों की अन्य मामलों में संलिप्तता के बारे में गहन जांच की जाएगी। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द ही सुनिश्चित की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static