इंडियन सुपर लीग में खेलेगा हिसार का बेटा हिमांशु जांगड़ा, भारतीय फुटबॉल टीम का भी रह चुका हिस्सा

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 09:22 PM (IST)

अग्रोहा(हनुमान): हिसार के बेटा हिमांशु जांगड़ा को सिर्फ 18 साल की उम्र में इंडियन सुपर लीग में खेलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इससे पहले हिमांशु भारतीय फुटबॉल टीम में भी खेल चुका है। फुटबॉलर हिमांशु जांगड़ा ने पंजाब केसरी के साथ खास बातचीत में बताया कि देश के टॉप ईस्ट बंगाल क्लब की तरफ से सीनियर इंडियन सुपर लीग में खेलने के लिए उनका चयन हुआ है। हिमांशु ने बताया कि बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले खिलाड़ियों को लीग में खेलने के लिए चुना जाता है।

 

PunjabKesari

 

ईस्ट बंगाल क्लब में खेलते हुए केरल की टीम के साथ भिड़ेंगे हिमांशु

 

हिमांशु जांगड़ा ने बताया कि इंडियन सुपर लीग के मैच देश के विभिन्न हिस्सों में चार-पांच महीनों तक चलते हैं। उसका चयन कोलकाता के ईस्ट बंगाल क्लब के लिए खेलने के लिए हुआ है, जिसका मैच केरल के साथ खेला जाएगा। हिमांशु ने बताया कि दिल्ली फुटबॉल क्लब की तरफ से खेलते हुए उसका चयन भारतीय टीम में हुआ था। भारतीय टीम में खेलते हुए अच्छी परफॉर्मेंस के आधार पर उसे इंडियन सुपर लीग में खेलने का अवसर मिला है। जांगड़ा ने बताया कि ईस्ट बंगाल क्लब ने उन्हें 48 लाख रुपए मार्केट वैल्यू पर लोन पर दिल्ली फुटबॉल क्लब से लोन पर लिया है। बता दें कि किसी भी खिलाड़ी के लिए लगने वाली यह एक बड़ी राशि है।

 

PunjabKesari

 

हिमांशु जांगड़ा ने बताया कि वह इंडियन सुपर लीग में डेब्यू कर चुका है। फिलहाल उसके अभ्यास मैच चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि इंडियन सुपर लीग में विदेशी व भारतीय टीम के सुनील छेत्री जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static