विवाहिता ने पुजारी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, अश्लील वीडियो बनाकर पैसे ऐंठने का भी आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 03:38 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): जिले की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने एक पुजारी पर कईं गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा है कि पुजारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो-फोटो के जरिए 1.15 लाख रुपये व गहने ऐंठे हैं। जिसको लेकर पुलिस को शिकायत दी गई।

पीड़िता ने मामले में पुलिस को बताया कि उसका पति सीआरपीएफ में कार्यरत है औऱ वह अपनी सास के साथ घर में रहती है। महिला ने कहा कि पुजारी का उनके घर आना-जाना था और उसने एक प्लॉट खरीदकर मकान बनाना शुरू किया था।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुजारी एक दिन मुझे और मेरी सास को मंदिर लेकर गया था और बोला कि आपके परिवार पर कष्ट हैं।  जिन्हें पूजा-पाठ से दूर कर दूंगा। पुजारी ने सास को मंदिर के बाहर रोक दिया और मुझे अंदर लेकर गया था। वहां मेरे साथ गलत हरकत की।  जिसका विरोध करने पर धमकी दी और कहा कि जादू-टोना कर परिवार बर्बाद कर दूंगा।

महिला ने बताया कि पुजारी एक दिन घर भी आया था जब उसकी सास घर की पहली मंजिल पर थी तब पुजारी ने उसे अकेला देख दुष्कर्म किया था। उसने अश्लील फोटो व वीडियो खींचकर बोला कि शोर मचाया या शिकायत की तो जान से मार दूंगा। फिलहाल, पुलिस ने बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और तफ्तीश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static