अय्याशी के शौक ने युवाओं को बनाया अपराधी, शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरियां

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 06:32 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): अय्याशी का शौक बहुत बुरी होता है और कब ऐसा शौक उसे जुर्म की दुनिया में ले जाए, उसे पता ही नहीं चलता। ऐसी ही वारदात कैथल जिले में देखने को मिल रही है, जहां पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाते हुए, कैथल शहर की पुलिस ने 2 छात्रों सहित कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने पिछले कई महीनों की दर्जनों चोरी की वारदातों को कबूल किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये अपनी अय्याशी के लिए चोरियां करते थे और फिर चोरी किए गए, सामान को बेचकर अपने शौक पूरे करते थे।

 

डीएसपी रविंदर सागवान ने प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए चारों आरोपियों से पुलिस ने 10 मोटरसाइकिल बरामद की है, जो उन्होंने बुड्ढा खेड़ा गांव में स्थित एक खंडहर मकान में छुपाई हुई थी। उन्होंने बताया कि उपरोक्त आरोपियों पर कई मामले दर्ज है तथा कई मामलों में वह जमानत पर आए हुए हैं। वैसे तो चारों आरोपी युवा है, परंतु दो आरोपी अभी फिलहाल बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस की पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि आरोपी लोकल कैथल से ही मोटरसाइकिल चुराते थे और उन चोरीशुदा मोटरसाइकिलओं को चुराकर पहले एक जगह इकट्ठे करते थे, फिर धीरे-धीरे उनको बेच देते थे।

 

मिली जानकारी के अनुसार लग्जरी लाइफ जीने की लत ने उनको चोरियां करने पर मजबूर कर दिया। वह मोटरसाइकिल चोरी करके तथा उनको बेचकर अपनी अय्याशी की जिंदगी जीते थे। जब पैसे खत्म हो जाते थे, तो फिर एक नई वारदात को अंजाम दे देते थे। इनका यह गैरकानूनी खेल कई महीनों से चल रहा था। पुलिस ने अब जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा चोरी की गई मोटरसाइकिलों की रिकवरी तथा अन्य पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड लिया और देखना होगा कि पुलिस की जांच में और क्या कुछ निकल कर सामने आता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static