अफीम की खेती का समर्थन करने पर नवजोत कौर सिद्धू पर भड़के गृह मंत्री विज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 12:16 PM (IST)

अंबाला(अमन):  पंजाब में अफीम की खेती का समर्थन करने वाली नवजोत कौर सिद्धू हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के निशाने पर आ गई है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने नवजोत कौर सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो पहले से ही कह रहे थे कि ये लोग पंजाब में सत्ता पर काबिज इसलिए होना चाहतें है ताकि ये गैरकानूनी गतिविधियां कर सके या इनको मान्यता दिलवा सकें।

विज ने कहा कि पहले भी पंजाब सरकार ने लाल किले  पर हमला करने वालों को इनाम देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जब देश एक है , संविधान एक है फिर चाहे सरकार भाजपा की हो या फिर कांग्रेस की या किसी और पार्टी की सरकार हो । उन्होंने कहा कि हमे संविधान की रक्षा करनी चाहिए ना की कानून तोड़ने वालों को बढ़ावा देना है। विज ने कहा कि पंजाब की सरकार दिन प्रतिदिन देश को नुकसान पहुंचाने वाली गतिविधियों में कार्यवाई कर रही है। 

 
कांग्रेसी नेता राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर तंज कस्ते हुए यह बयान दिया है कि मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा में असमर्थ है। राहुल गाँधी के इस बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया और कहा कि राहुल गाँधी को यह बात कहने से पहले अपने खानदान का इतिहास पढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू के समय में , चाइना ने हमारी 45000 एकड़ जगह पर कब्ज़ा किया। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान में घुसकर उनको सबक सिखाने की कार्यवाहियां की है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के होते हमारे सारे पड़ोसी सावधान होते रहते है क्योंकि नरेंद्र मोदी ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static