ऑनर किलिंग केस: ग्रामीणों ने लगाया जाम, 'आरोपियों के पकड़े जाने पर ही होगा अंतिम संस्कार'

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 06:08 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): अंतर्राजातीय प्रेम विवाह करने वाले युवक की ऑनर किलिंग के तहत हुई हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शहर में आकर जाम लगाया। उन्होंने मांग की कि जब तक मामले के सभी आरोपी पकड़े नहीं जाते, तबतक वे युवक का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। इस दौरान उनका कहना था कि पुलिस आरोपियों के दबाव में काम कर रही है, जिस कारण उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए नारेबाजी व विरोध प्रदर्शन किया।

PunjabKesari, honor killing

ग्रामीणों का कहना है कि लड़के की हत्या से लड़की को भी भय सताने लगा है, उसे अब भी मारने की धमकियां दी जा रही हैं। बता दें कि प्रेम विवाह करने वाले युवक से युवती के परिजन नाराज चल रहे थे और जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके चलते युवक ने थाने में इस बाबत शिकायत दी हुई थी, जिससे लड़की पक्ष लोग और खुन्नस में आ गए।

ऑनर किलिंग: जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत (VIDEO)

जिस कारण लड़की क परिवार के एक भाई ने मृतक युवक पर साथियों संग हमला कर दिया, जिससे गंभीर रूप से घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों सहित पूरा गांव रोषजदा हो गया। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में पर्चा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को दो दिन की रिमांड पर लिया हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prof.Sandeep Chahal

Recommended News

Related News

static