हुड्डा ने सोनीपत-खरखौदा के साथ अनदेखी करते हुए यहां के युवाओं को रोजगार से वंचित रखा: अजय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 06:36 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा ने पूर्व कांग्रेस सरकार के समय में सोनीपत और खरखौदा की अनदेखी की और यहां के युवाओं को रोजगार से वंचित रखा लेकिन अब हरियाणा के युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की तर्ज पर ही खरखौदा का नाम अंतर्राष्ट्रीय पटल पर अंकित होगा। उन्होंने कहा कि खरखौदा में विकास कार्य प्राथमिकता के आधार पर करवाए जाएंगे और आने वाले पांच सालों में खरखौदा अन्तर्राष्ट्रीय नक्शे पर दिखाई देगा। वे रविवार को जेजेपी द्वारा खरखौदा में जेजेपी द्वारा आयोजित हलका स्तरीय जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जेजेपी अपने चुनावी घोषणा पत्र के वादों के मुताबिक विपरीत परिस्थितियों के बावजूद युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार कानून, पंचायतीराज संस्थाओं में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी, राशन डिपो संचालन में 33 प्रतिशत भागीदारी देने सहित कई बड़े वादों को अमलीजामा पहनाया है। अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार जनहित में बेहतरीन कार्य कर रही है। डॉ. चौटाला ने यह भी कहा कि जननायक ताऊ देवीलाल ने 100 रुपए बुढ़ापा पेंशन की शुरुआत की थी, जो अब ढ़ाई हजार रुपये हो चुकी है और वादे अनुसार बुढ़ापा पेंशन को 5100 रुपए भी करवाया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भी प्रोत्साहित किया कि अभी सरकार का ढाई वर्ष का समय शेष है और जनहित से जुड़े कार्यों में कोई कोर-कसर नहीं रहने दी जाएगी। अजय चौटाला ने पार्टी के सदस्यता अभियान की सफलता के लिए भी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जनसभा में निमंत्रण के लिए आयोजकों का आभार प्रकट करते हुए लोगों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि वे उपमुख्यमंत्री से निवेदन करेंगे कि लोगों की सभी मांगें पूरी करवाए। इस मौके पर जेजेपी के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया व चेयरमैन पवन खरखौदा ने जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष, उपमुख्यमंत्री व अन्य अतिथियों का स्वागत करते हुए लोगों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंंद्र लितानी, वरिष्ठ नेता तेलूराम जोगी, पूर्व विधायक रमेश खटक, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, राममेहर ठाकुर, भूपेंद्र मलिक, सुमित राणा आदि वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static