आदमपुर में BJP पर हुड्डा का वार, बोले- बिन नीति और नेता के वोट मांग रहे भाजपा वाले

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 05:38 PM (IST)

हिसारः आदमपुर उपचुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी पार्टियों के दिग्गजों ने खुद प्रचार की कमान संभाल ली है। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश के लिए प्रचार करने आदमपुर पहुंचे। इस दौरान हुड्डा ने सत्ता में काबिज भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास आदमपुर के लिए ना कोई नीति है, ना नीयत, ना नेता और ना ही दिखाने लायक कोई भी काम है। उन्होंने कहा कि भाजपा किस चीज के आधार पर आदमपुर की जनता से वोट मांग रही है।

 

PunjabKesari

 

हुड्डा बोले- पिछले 8 साल में बीजेपी ने आदमपुर को पीछे धकेला

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधानसभा क्षेत्र के चूली बागड़ियां, चूली कलां, चूली खुर्द, दड़ोली, मोड़ा खेड़ा, घुड़साल, तेलनवाली, कुतियावाली और बगला गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया और लोगों से जयप्रकाश के लिए वोट मांगे। सभाओं में उमड़ी भीड़ को देखकर उत्साहित भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दावा किया कि हरियाणा से बीजेपी सरकार की विदाई का समय आ चुका है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मनोहर युग के अंत की शुरुआत आदमपुर से ही होगी। उन्होंने कहा कि पिछले 8 साल में आदमपुर समेत पूरे हरियाणा को बीजेपी ने पीछे धकेलने का काम किया है। हुड्डा ने कहा कि यदि खट्टर सरकार आदमपुर में विकास करवाना चाहती थी, तो 8 साल से उसे किसने रोक रखा था। उन्होंने कहा कि इस 8 साल के कार्यकाल के दौरान बीजेपी ने आदमपुर की जमकर अनदेखी की।

 

जयप्रकाश को बताया जनता की आवाज उठाने वाला नेता

 

कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश की तारीफ करते हुए हुड्डा ने कहा कि हमारे उम्मीदवार ने हमेशा सदन में हल्के की आवाज उठाने का काम किया है। जयप्रकाश सदन में लोगों की आवाज उठाने के लिए ही जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि आदमपुर के प्रतिनिधि के तौर पर जयप्रकाश बखूबी अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगे। इसलिए आदमपुर की जनता चुनाव में कांग्रेस को जिताने का मन बना चुकी है।

 

PunjabKesari

 

हुड्डा ने आदमपुर में चला 300 यूनिट फ्री बिजली देने का दांव

 

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर आदमपुर के विकास पर विशेष जोर दिया जाएगा। आदमपुर समेत पूरे हरियाणा में बंद किए गए स्कूलों को फिर से शुरू किया जाएगा। सभी स्कूलों में खाली पड़े 38 हजार पदों पर टीचर्स की भर्ती होगी। प्रदेश में खाली पड़े 1.82 लाख पदों पर पक्की भर्ती करके बेरोजगारी को दूर किया जाएगा। साथ ही पूरे हरियाणा में बीजेपी द्वारा काटी गई बुजुर्गों की पेंशन को फिर से बहाल करके ब्याज समेत लौटाया जाएगा। इतना ही नहीं कांग्रेस सरकार हर बुजुर्ग को 6000 यानी बुजुर्ग दंपति को 12000 रुपए महीना पेंशन देगी। बीजेपी द्वारा बंद की गई 100-100 गज के प्लॉट आवंटन की योजना को फिर से शुरू किया जाएगा। गरीब, एससी, बीसी बच्चों को देश में सबसे ज्यादा वजीफा की योजना भी फिर शुरू होगी। साथ ही हर परिवार को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली दी जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static