रोहतक गोलीकांड को लेकर हुड्डा की पहली प्रतिक्रिया, भाजपा सरकार को घेरा

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 09:25 PM (IST)

रोहतक (दीपक): 12 फरवरी को रोहतक में हुई खिलाड़ियों की हत्या पर हरियाणा की राजनीति में हलचल मच गई है। गोलीकांड को लेकर जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर हरियाणा सरकार को घेरा था, वहीं अब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने गोलीकांड को दर्दनाक हादसा बताया है, साथ ही हरियाणा में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए। हुड्डा ने कहा इस तरह के हादसों से लगता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है और प्रदेश में सरकार नाम की नाम की चीज नहीं है। 

रोहतक में अपने आवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा किसानों की मौत पर दिए गए बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। हुड्डा ने कहा कि इतने बड़े संवैधानिक पद पर बैठकर गैर जिम्मेदारी भरा बयान देना शर्मनाक है। इसके साथ ही हुड्डा ने अभय चौटाला द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में इस्तीफा देने के सवाल पर भी स्पष्ट करते हुए कहा है कि वह किसी भी सूरत में इस्तीफा नहीं देंगे। क्योंकि वह लोगों की आवाज उठाने के लिए आए हैं और लोगों की आवाज उठाते रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से अजय सिंह चौटाला दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे की बात जेब में होने की करते हैं, इस तरह इस्तीफा देने से कुछ नहीं होगा। अगर वह किसानों की मदद करना चाहते हैं तो सरकार से अपना समर्थन वापस लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static