"वाड्रा को जमीन देने का सबूत दिखा दें मैं राजनीति छोड़ दूंगा", हुड्डा बोले- कांग्रेस ने किसानों को रातोंरात करोड़पति बनाया

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 03:50 PM (IST)

करनालः हरियाणा चुनाव का प्रचार थम गया है, लेकिन सियासी बयानबाजियों का दौर जारी है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने पिछले 10 साल तक सूबे में लाठियों और गोलियों की सरकार चली है। उन्होंने बताया कि इन 10 सालों में रिकॉर्ड 78 लोगों की पुलिस की गोलियों ने जान ले ली। पंचकूला में डेरा प्रकरण के दौरान 40 लोगों की मौत हुई थी, जिसमें सबसे ज्यादा दलित थे।

जबकि भाजपा ने कोर्ट के आदेशों के खिलाफ पंचकूला में लोगों की भीड़ एकत्रित होने दी थी। खुद हाईकोर्ट ने 40 लोगों की पुलिस फायरिंग में मौत पर सवाल उठाए, लेकिन भाजपा किसी का जवाब नहीं दे पाई। उन्होंने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन करनाल के होटल नूरमहल सभागार में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस के बारे में सस्ती जमीन अधिग्रहण का आरोप लगाती है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि राबर्ट वाड्रा के बारे में भाजपा द्वारा झूठा प्रचार किया जा रहै कि उनको जमीन दे दी। हुड्डा बोले मैंने एक इंच भी सरकारी जमीन वाड्रा को नहीं दी। मैं भाजपा को चुनौती देता हूं कि वह जमीन देने का सबूत दिखा दें तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा।  

वहीं जब हुड्डा ने केएमपी जमीन अधिग्रहण की मिसाल देते हुए बताया कि भाजपा वाले किसानों को 140 करोड़ रुपये दे रहे थे। जबकि हमारी सरकार ने किसानों को 640 करोड़ मुआवजा दिया। कांग्रेस ने किसानों को रातों-रात करोड़पति बनाने का काम किया था। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static