नूंह कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे भूपेंद्र हुड्डा, बोले- 5 सीट दे देना सरकार हम बना लेंगे

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 09:29 PM (IST)

नूंह(अनिल मोहनिया): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान और गुड़गांव लोकसभा से प्रत्याशी रहे राज बब्बर ने नूंह की अनाज मंडी पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। हुड्डा ने मंच से भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि 10 सालों में हरियाणा को अपराध, बेरोजगारी में पूरी तरह से नंबर वन कर दिया है। 2014 में प्रत्येक आदमी के निवेश, आमदनी व  कानून व्यवस्था व नौकरी में हरियाणा को नंबर वन कहा जाता था, लेकिन आज हरियाणा में नौकरी परचून की दुकान की तरह बिक रही हैं। इतना ही नहीं उन्हें कौशल रोजगार को भाजपा की भ्रष्टाचार की दुकान बताया है। 

PunjabKesari

हुड्डा ने नूंह की जनता से अपील करते हुए कहा कि मेवात से 5 सीट कांग्रेस सरकार को दे देना, बाकी हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाना उनकी जिम्मेदारी है। सरकार बनने के बाद मेवात में रेल के साथ यूनिवर्सिटी  का भी निर्माण कराया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि बुढ़ापा पेंशन 6000 की जाएगी वही सिलेंडर को500 रुपये घोषणा के अनुसार किया जाएगा।  पुरानी पेंशन का लाभ भी लोगों को दिया जाएगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जो बीपीएल प्लाट बनाए जाएंगे उसमें दो कमरे भी सरकार की तरफ से बनाए जाएंगे ।

इसके अलावा राज्यसभा चुनाव को लेकर हुड्डा ने कहा कि जेजेपी 13 विधायक लेकर आए, उसके हम राज्यसभा बना देंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार आने पर मेवात पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि भाजपा ने हमेशा देश को जलाने का काम किया है, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा भाईचारा बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद मेवात के हालात पूरी तरह से सुधरेंगे। उदयभान ने कहा कि आज गुड़गांव से निकालने के बाद जब मेवात में एंट्री की जाती है तो मेवात के सड़कों के हाल पूरी तरह जर्जर हैं। जिससे लोगों को भारी परेशानों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा ने हिंदू-मुस्लिम भाईचारे को बिगाड़ने का काम किया था, लेकिन मेवात के 36 बिरादरी के लोगों ने इस भाईचारे को कायम रखा और आगे भी कायम रखेंगे।

इस दौरान राज बब्बर ने भी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मेवात से भारी वोटों से जिता कर भेजने पर जनता का आभार जाताया। उन्होंने नूंह जिले के लोगों से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस के सभी विधायकों को जिताने की अपील की।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static