कोरोना संकट में कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का फैसला दुखद: हुड्डा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 11:10 AM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में मीडिया के सामने आए। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान होमगार्ड टूरिज्म व केडीपी सफाई कर्मचारियों को निकालने पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि बिहार के बाद यदि किसी प्रदेश में बेरोजगारी है तो वह हरियाणा में 43 प्रतिशत होगी। 

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में 74 लाख मैट्रिक टन गेहूं की खरीद हुई, जिसमें से 20 लाख मेट्रिक टन मंडियों में ही पड़ा है क्योंकि अनलोडिंग के लिए नजराना मांगा जाता है। उन्होंने पंचायती जमीन पर धान लगाने के फैसले को सरकार से वापस लेने की मांग की।

वहीं हुड्डा ने शराब घोटाले की जांच हाई कोर्ट सीटिंग जज से कराने की मांग की और कहा कि दाल में कुछ ना कुछ काला जरूर है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी के बाद दिल्ली हो चाहे उत्तर प्रदेश हो सब जगह ठेके खुलने पर लाइनें लगी, लेकिन हरियाणा में ऐसा कुछ नहीं हुआ क्योंकि शराब की तस्करी होती रही। उन्होंने ठेकों पर शराब की रेट लिस्ट लगाने की मांग के साथ-साथ कहा कि सरकार ने शराब घोटाले की जांच एसआईटी और एसईटी में उलझा रखी है, जबकि स्टॉक वेरिफिकेशन तो एक इंस्पेक्टर भी कर सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static