हल्ला बोल रैली में जमकर गरजे हुड्डा, बोले- पूरे देश में गूंजेगी रामलीला मैदान में उठी आवाज

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 05:08 PM (IST)

दिल्ली: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस द्वारा दिल्ली में हल्ला बोल रैली की गई। हरियाणा समेत कई राज्यों समेत राहुल गांधी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला। दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई रैली में हरियाणा से आए भारी जनसमूह को देखकर हुड्डा काफी उत्साहित नजर आए। मंच पर पहुंचते ही जोरदार नारों के साथ हुड्डा का स्वागत हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री ने देश-प्रदेश के मौजूदा हालातों का जिक्र करते हुए कहा कि आज हर वर्ग महंगाई की मार झेल रहा है।

PunjabKesari

 

ईंधन से लेकर खाने-पीने के सामान की बढ़ी कीमतें

 

हुड्डा ने कहा कि देश-प्रदेश के हालात कितने खराब हैं, इसकी तस्दीक खुद सरकार के आंकड़े भी करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीब की रसोई में डाका डालने का काम किया है। आज ईंधन से लेकर खाने-पीने तक के सामान की कीमतें आसमान छू रही हैं। जनता महंगाई और बेरोजगारी की आग में झुलस रही है। इसलिए महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस की हल्ला बोल रैली की में उठी जनता की आवाज पूरे देश में गूंजेगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में हुई कांग्रेस की रैली और भारत जोड़ो यात्रा जनता के बीच नई ऊर्जा का संचार करेगी।


PunjabKesari

 

रैली में शामिल होने पहुंचे हरियाणा के कार्यकर्ताओं और जनता को देखकर हुड्डा काफी खुश हुए। हुड्डा ने रैली में जबरदस्त भागीदारी के लिए प्रदेश की जनता का आभार जताया। संबोधन के दौरान मंच पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जोरदार स्वागत किया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static