यमुनानगर में भीषण सड़क हादसा, कार को बचाने के चक्कर में आपस में भिड़े  3 ट्रक

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 09:29 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के ऊर्जनी गांव के पास रविवार की शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ। एक कार को बचाने के चक्कर में 3 बड़े ट्रकों की टक्कर हो गई।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो ड्राइवरों की टांगे फंसी रह गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की मदद से टोचन कर ट्रकों को अलग किया। ड्राइवरों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया। दोनों की टांगे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। वहीं इस हादसे के बाद कई किलोमीटर तक  काफी देर तक लंबा जाम लगा रहा।

कार चालक और एक ट्रक चालक मौके से फरार 
इस दौरान कार चालक तो अपनी कार ले वहां से फरार हो गया साथ ही एक ट्रक चालक भी अपने ट्रक समेत फरार हो गया। ग्रामीणों के मुताबिक उन्होंने अपने ट्रैक्टर का टोचन लगाकर ट्रक की बॉडी उखाड़ी और ड्राइवरों को बाहर निकाला उन्होंने बताया कि दोनों की टांगे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी, जिन्हें एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। घायलों को अस्पताल में भेजा गया है. उन्होंने बताया कि पटियाला के ट्रांसपोर्टर की गाड़ी का यह हादसा हुआ है। 

नेशनल हाईवे पर लगा जाम 
बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही छछरौली के थाना प्रभारी भूपेंद्र राणा भी मौके पर पहुंचे थे। कई घंटे तक नेशनल हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा. हालांकि पुलिस ने रूट डायवर्ट कर जाम पर काबू पाने की कोशिश की जिसके बाद ट्रकों को भी साइड में किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static