हॉरर सुसाइड केस: सुसाइड नोट में जिम्मेदार का नाम, फिर भी पुलिस के हाथ खाली (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 12, 2018 - 11:37 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के सेक्टर 15 में 24 फरवरी को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था, जहा सतीश नाम के शख्स ने अपने दो मासूम बेटों और पत्नी को तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतारा दिया था और खुद को फांसी लगा ली थी। सतीश ने सुसाइड नोट भी लिखा था जिसने उसने प्रदीप मेहला नाम के शख्स को पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए जिम्मेदार बताया था। पुलिस ने प्रदीप के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नही किया है।

मृतक सतीश के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस जानबूझकर गिरफ्तारी नहीं कर रही क्योंकि आरोपी प्रदीप की पत्नी ब्लॉक समिति की चैयरमेन हैं और बीजेपी नेताओं के नजदीक है।  अब इस मामले को पूरे 15 दिन हो गए लेकिन पुलिस मामले की लीपापोती करती नजर आ रही है।

PunjabKesari

सतीश ने सुसाइड नॉट में प्रदीप नाम के शख्स पर पूरे हत्याकांड के लिए विवश करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने केस तो दर्ज किया लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया। 

PunjabKesari

इस पूरे मामले में अब सतीश के परिजन मीडिया से मदद मांगने पहुंचे और कहा कि पुलिस दबाव में काम कर रही है। क्योंकि आरोपी ब्लॉक समिति की चैयरमेन का पति है और बीजेपी नेताओं से उसकी नजदीकी है। इसलिए सुसाइड नोट बरामद होने पर भी कोई कार्रवाई नही हो पा रही । इसी बात को लेकर सतीश के परिजनों ने एएसपी से भी मुलाकात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static