शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, दम घुटने से बुजुर्ग महिला की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 04:18 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी जिले के गांव मिर्च में एक मकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। घटना के समय बुजुर्ग महिला और उसका पोता ही घर पर था। बुजुर्ग महिला की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने दादरी सिविल अस्पताल में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया। वहीं आग लगने से घर की छतों और दीवारों को नुकसान पहुंचा और सामान जलकर राख हो गया।


कमरे को अंदर से बंद करके सो रही थी बुजुर्ग महिला 

जानकारी के अनुसार मिर्च गांव निवासी मृतका भतेरी देवी के तीन बेटे हैं। वह अपने दो बेटों राजेंद्र और जयभगवान के पास रहती थी, जबकि तीसरा बेटा ओमप्रकाश गांव में अलग मकान बनाकर रहता है। घटना के समय भतेरी देवी और उसके बेटे राजेंद्र का मनोरोगी बेटा सीटू घर पर थे। भतेरी कमरे को अंदर से बंद करके सो रही थी, जबकि सीटू आंगन में खेल रहा था। दोपहर करीब दो बजे शॉट-सर्किट से घर में आग लग गई और आग की लपटें बढ़ने लगीं तो सीटू पड़ोस के लोगों को बुलाकर अपने घर लाया। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी।

वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम, डायल 112 टीम और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम के आग बुझाने के बाद पुलिस ने जब अंदर जाकर देखा तो भतेरी देवी अचेत मिली। उसे तत्काल सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static