शार्ट सर्किट के कारण मकान में लगी भीषण आग, मालिक जिंदा जल कर राख

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 01:27 PM (IST)

रतिया (रमेश भट्ट) : रतिया के पुराना बाजार में शार्ट सर्किट के कारण एक मकान में भीषण आग लग गई है। आग लगने से एक व्यक्ति जिंदा जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि आग शार्ट- सर्किट के कारण लगी है। वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों नेे आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक मकान मालिक जिंदा जल चुका था । 
 
PunjabKesari

रतिया के पुराना बाजार में एक मकान में अचानक शार्ट-सर्किट से आग लग जाने के कारण एक व्यक्ति जिंदा जलकर राख हो गया है। बताया जा रहा है कि सुबह 6:00 बजे जब घर से धुआं निकल रहा था तब आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड व  पुलिस कर्मियों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू  पा लिया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक मकान मालिक टीटू सिंह जलकर राख हो चुका था।

PunjabKesari

गौरतलब यह है कि टीटू सिंह रात को अपने घर पर अकेला ही था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस कर्मचारी राममेश्वर सिंह ने बताया है कि घर में आग लगने की सूचना मिली थी। आग लगने के कारण घर में सो रहे मकान मालिक की जलने के कारण मौत हो चुकी है ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static