पति ने पत्नी को अधमरा कर जंगलों में फेंका, पुलिस की तत्परता से बची महिला की जान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 09:46 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के सूरजकुंड के जंगलों में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर घायल किया और मरा समझ कर उसे अधमरी हालात में फेंक दिया व अपनी कार वहीं छोड़कर फरार हो गया। इस वारदात के कुछ देर बाद इलाके में गश्त कर रही पुलिस की नजर कार पर पड़ी तो पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की, जहां भयानक नजारा देखने को मिला। पुलिस की तत्परता से लहूलुहान महिला की जान बचा ली गई है, वहीं आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने वारदात को कबूल कर लिया है।

दरअसल, 12 जून को एक महिला को उसी के पति राजन अदलखा ने पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतारने का प्रयास किया। पत्नी को मरा समझ कर उसे सूरजकुण्ड की झाडिय़ों में फेंक कर मौके से भाग गया। राजन ने अपनी पत्नी पर पहले चाकू से हमलाकर उसे जान से मारने की कोशिश की जब इसमें वो सफल नहीं हुआ तो फिर बड़ी ही बेहरहमी से पत्थर से सिर कुचलकर मारने का प्रयास किया।

PunjabKesari, faridabad

पुलिस की गश्त से बची महिला की जान
आरोपी राजन अपनी पत्नी को जान से मारने मे कामयाब भी हो चुका था, अगर पुलिस की गश्त के दौरान घटनास्थल पर नजर न पड़ती तो महिला की मौत हो सकती थी। इलाके में गश्त कर रही अनखीर चौकी की पीसीआर ने जंगलों में एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी देखी, जिसके बाद वह गाड़ी के पास पहुंचे तो उन्होंने गाड़ी के चारों तरफ ताजा खून के निशान देखे। गाड़ी में भी खून था, आस पास खोजबीन की तो गाड़ी से कुछ दूर एक  महिला को लगभग मृत अवस्था में एक गड्ढे में खून से लथपथ देखा। पुलिस ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जिससे महिला की जान बचाई जा सकी।

PunjabKesari, faridabad

होश में आने के बाद महिला ने खोले राज
हमले में बुरी तरह से घायल महिला इलाज के बाद होश में आई। जिसके बाद पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए, जिसमें उसने अपने पति पर हमला करने का आरोप लगाया। जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई।

PunjabKesari, faridabad

आरोपी राजन ने कबूला जुर्म, बताया कैसे दिया वारदात को अंजाम
आरोपी राजन अदलखा ने बताया कि कोर्ट की तारीख के बाद वो और उसकी पत्नी गाड़ी में बात करने के लिए अरावली की पहाडिय़ों की तरफ निकल गए और उन्होंने साथ में बैठ कर शराब पी। शराब पीने के दौरान दोनों का आपस मे झगड़ा हो गया और फिर गुस्से मे आकर उसने अपनी पत्नी पहले चाकू और फिर पत्थर से वार कर दिया और फिर मरी हुई अवस्था मे उसे जंगल में फेंक कर भाग गया।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज, कोर्ट में किया गया पेश
इस मामले में आरोपी पति राजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

इसलिए दिया वारदात को अंजाम
पीड़ित महिला की बहन ने बताया कि उसकी बहन और जीजा में अक्सर मारपीट होती रहती थी, जिसके चलते कोर्ट मे 4 केस चल रहे हैं। 12 जून को भी कोर्ट में तारीख थी, जिसके बाद उसका जीजा उसकी बहन को बहकाकर ले गया और ऊसको जान से मारने की कोशिश की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static