पति ने पत्नी से तंग आकर की आत्महत्या, आपसी रंजिश के चलते प्रताड़ित करने का भी लगाया आरोप

9/20/2020 9:30:56 AM

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : पति-पत्नी की आपसी रंजिश के चलते रंगाला राजपुर गांव में शुक्रवार रात को पति ने पत्नी से तंग आकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मरने वाले के पिता की शिकायत पर झिरका पुलिस ने पत्नी के खिलाफ आत्महत्या करने पर मजबूर करने का मुकदमा दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। 

रंगाला राजपुर गांव के बिलुराम ने झिरका पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरे लड़के सरजीत की शादी बबिता के साथ कुछ साल पूर्व हुई थी। बबिता व मेरे लड़के सरजीत के बीच आपसी रंजिश चल रही थी। बबिता रोजाना सरजीत को किसी न किसी बात पर प्रताडि़त करती रहती थी। पिछले कई दिनों से पति पत्नी के बीच लड़ाई के चलते लड़का सरजीत ने शुक्रवार रात को आत्महत्या कर अपना जीवन समाप्त कर लिया, बिलुराम का आरोप है कि उसके लड़के सरजीत को आत्म हत्या के लिए उसकी पत्नी बबिता ने मजबूर किया है। 

जांच अधिकारी सीता राम ने बताया कि मृतक के पिता बिलुराम की शिकायत पर पत्नी बबिता के खिलाफ आत्म हत्या करने पर मजबूर करने का मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल माण्डी खेड़ा में पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया है।


Manisha rana

Related News