नहर में कार के गिरने से पति का शव नहर में बहा, पत्नी की भी डूबने से हुई मौत

9/23/2020 11:46:38 AM

इस्माईलाबाद : कार में मृतक के शव को वापस लाते समय अचानक नहर में कार के गिरने से मृतक की पत्नी व मृतक का शव नहर में बह गया। इस हादसे में मृतक की पत्नी की भी नहर में डूबने से मौत हो गई जबकि कार को चला रहा पुत्र ही बच पाया। पुलिस ने सर्च अभियान चला शवों को बरामद कर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

सुखवीर सिंह निवासी इस्माईलाबाद ने थाना नग्गल में दी शिकायत में बताया कि उसका पिता कुलदीप सिंह बिजली निगम से सेनानिवृत्त था औऱ वह लंबे समय से दिल का मरीज था। तबीयत खराब होने पर पिता को अस्पताल अम्बाला में लेकर गया था। उनके साथ उसकी माता जरनैल कौर भी थी। अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टर ने उसके पिता को चैक करने पर मृत घोषित कर दिया था। मृतक पिता के शव को लेकर वह मां-बेटा वापस आ रहे थे।

उसकी माता, पिता के शव के साथ पीछे बैठी हुई थी। जनसुई हैंड पर नरवाना ब्रांच पुल के पास कोई जानवर कार के आगे आ गया जिसे बचाने के चक्कर में कार का संतुलन बिगड़ गया और कार नहर में जा गिरीय़ वह बड़ी मशक्कत के बाद कार की खिड़की खोलकर तैर कर नहर से बाहर निकला लेकिन वह माता को नहीं बचा सका। जांच अधिकारी गुरमेज सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा गोताखोरों को बुलाकर सर्च अभियान चलाया गया। कुलदीप सिंह व उसकी पत्नी जरनैल कौर के शवों को कार सहित बाहर निकाला गया। सुखवीर सिहं की शिकायत पर मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 


Manisha rana

Related News