पति ने मायके भेजा 20 हजार रुपए लाने, न मिलने पर ससुराल लौट उठाया ये कदम

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 01:32 PM (IST)

फतेहाबाद : यहां भाटिया कॉलोनी में पति से तंग आकर एक विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता छत पर लगे पंखे से चुनरी का फंदा लगाकर उस पर झूल गई। इस सम्बन्ध में मृतका के मायका परिवार की तरफ से पुलिस को सुचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं पुलिस ने मृतका के पिता पाती राम निवासी गांव धर्मपुर जिला कानपुर, उत्तर प्रदेश हाल आबाद हंस कॉलोनी फतेहाबाद की शिकायत पर आरोपी दामाद सोनू निवासी महम्मदाबाद जिला औरया, उत्तर प्रदेश हाल आबाद भाटिया कालोनी फतेहाबाद के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करन के आरोप में रविवार को मामला दर्ज कर लिया। गुरुनानकपुरा चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

मृतका के पिता पाती राम ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी रचना की शादी भाटिया कॉलोनी निवासी सोनू के साथ 13 जुलाई 2016 को हुई थी और शादी के बाद से सोनू उसकी बटी को शराब पीकर तंग करता रहता था और इस बारे उसकी बेटी अक्सर मायके आकर बताती थी। वह हर बार अपनी बटी को समझा बुझाकर वापस सोनू के पास भेज देता था। बीते दिन उसकी बेटी आकर कहने लगी कि 20,000 रुपए दे दो। उसके पति ने मंगवाए हैं। उसके द्वारा असमर्थंतता जताने पर उसकी बेटी वापिस सोनू के पास चली गई। उसी दिन दर साय॑ हमें सूचना मिली कि रचना ने आत्महत्या कर ली है। आरोप हैं कि सोनू ने ही अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया है।

मृतका के हैं 2 लड़के
मृतका रचना अपने पीछे 2 लड़के छोड़ गई है। बड़ा ब्रटा आयुष (2) व छोटा बटा दिव्यांश ( करीब 1 साल) है।फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवान के लिए रचना के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 306 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static