पत्नी के सामने गोली मारकर पति की कर दी हत्या, वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार

9/22/2020 6:54:34 PM

पलवल (दिनेश): पलवल में सुबह सैर पर निकली पत्नी के सामने ही पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस पर जब पत्नी ने शोर मचाया तो उसे गोली मारने की धमकी देकर शांत करा दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर दो महिला और तीन युवकों सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस बारे शहर थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि दया कॉलोनी निवासी सीमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सोमवार को सुबह चार बजे अपने पति लेखराज के साथ सैर करने के लिए निकली थी, लेकिन जब वह पुराना जीटी रोड़ पर आर्यन अस्पताल के पास पहुंचे तो वहां पड़ोस में ही रहने वाले रवि, राहुल व उनके मामा का लडक़ा दिनेश अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ वहां पहुंच गए और उसके पति को घेर कर पीटना शुरू कर दिया। 

उसने जब शोर मचाया तो आरोपियों ने उसे चुप्प रहने की धमकी दी। इसी दौरान आरोपियों ने उसके पति के सीने में गोली मार दी। जिसके बाद उसका पति लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और आरोपी उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। 

पीड़िता का आरोप है कि उनके पड़ोस में ही रहने वाले रवि, राहुल, आरती व अन्य के घर के आगे गंदगी को डालने को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता है। इसी झगड़े की रंजिश रखते हुए आरोपियों ने उसके पति की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दो महिला, तीन युवकों सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।


vinod kumar

Related News