जिस्मफरोशी के रास्ते चलने वाली पत्नी के आड़े आया पति तो आशिक संग मिलकर दी दर्दनाक मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 05:59 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद में एक पत्नि ने अपने पति को अाशिक संग मिलकर मौत को घाट उतार दिया। मृतक पति ने अपनी पत्नि को देह व्यापार का धंधा करने से मना किया था, जिसके बाद गुस्साई पत्नि ने प्रेमी संग मिकर पति को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीविल अस्पताल भेज दिया। क्राइम ब्रांच DLF  ने  आरोपी पत्नी  और उसके  दोस्त को  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

जानकारी के अनुसार सैक्टर 48 में किराए के मकान में रहने वाला मृतक बिटटू मूल रूपसे बिहार के गांव बिजुलिया का रहने वाला था और 2004 से फरीदाबाद में रह रहा था। मृतक पहले एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। उसके बाद उसने  आटो चलाने का काम शुरू कर दिया। अारोपी पत्नि का कहना है कि उसका पति बिटू आरोपी पत्नी को देहव्यपार करने से रोकता था।। इसलिए उसने अपने दोस्त शेखर के साथ मिलकर पति यानि बिटटू की मौत की साजिश को रच डाला।आरोपी ने अवैध हथियार खरीदा और तय समय 24 अगस्त की रात बिटटू के घर पहुंच गया।
PunjabKesari
रात के समय बिटटू की पत्नी ने जान-बूझकर दरवाजे को खुला छोड दिया। जिसके बाद शेखर ने सोते हुए बिटटू के सर में गोली माकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मामले की जांच के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक हुआ और कडी पूछताछ में पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static