दिनदहाड़े कार बाजार से i20 ले उड़ा शख्स, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 11:47 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): सिरसा के लाल बत्ती चौक स्थित बाजार से एक कार चोरी होने का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े सुबह 9:30 बजे इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज अपने कब्जे ले लिया है। कार बाजार के दुकानदारों ने घटना की शीघ्र जांच कर चोर को काबू करने की मांग की है। शक के आधार पर एक व्यक्ति को पुलिस ने मौके पर पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। 

दुकान मालिक नरेंद्र कुमार कामरा ने कहा कि दुकान पर एक आई-20 कार बेचने के लिए आई हुई थी। सुबह जब 10 बजे देखा तो वहां कार गायब थी। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी पर देखने से साफ पता चलता है कि शाल ओढ़े हुए व्यक्ति कार की खिड़की खोल कर अंदर बैठा और फिर कार को स्टार्ट कर ले गया। 

उन्होंने बताया कि कार बाजार में इस तरह की घटनाएं पहले भी हुई हैं। कुछ लोग चोरी की नियत से कार बाजार में आते हैं और बाजार में खड़ी गाड़ियों के मोल भाव कर रैकी करने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। उन्होंने कहा कि यह घटना भी इसी तरह की है। 

नरेंद्र कुमार ने कहा कि उन्हें शक है कि कल एक युवक कार खरीदने के लिए आया था, उन्होंने अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड 2000 रुपये के गाड़ी खरीदने के लिए जमा करवाए थे। उन्होंने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने उसको शक के आधार पर काबू कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static