वैलेंटाइन डे: प्यार परवान न चढ़ा तो शादीशुदा प्रेमिका के लिए कर ली खुदकुशी, नोट में लिखा- वो मुझे...

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 05:35 PM (IST)

कैथल (ब्यूरो): एक तरफ जहां वैलेंटाइन वीक चल रहा है, जिसमें प्रेमी जोड़े अपने तरीके से इसका जश्न मना रहे हैं। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी वैलेंटाइन वीक को लेकर काफी पोस्टें शेयर हो रही हैं, इनमें से कुछ तो मीम्स हैं, जिनमें वैलेंटाइन वीक का मजाक उड़ाया जा रहा है। इसी बीच एक ऐसी भी खबर सामने आई है, जिससे वैलेंटाइन वीक पर धब्बा लग गया है। हरियाणा के कैथल जिले के एक युवक ने खुदकुशी कर ली है, जिसका कारण उसका प्यार परवान न चढऩा बताया जा रहा है।



जानकारी के मुताबिक, यह युवक एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम-प्रसंग में था, जिसके साथ वह 6 महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहा, लेकिन जब वह उसे छोड़कर चली गई तो युवक ने तनाव में आकर अपनी जान ही कुर्बान कर दी। दरअसल, जिले के गांव पीडल हाल के रहने वाले गुरचरण सुसाइड नोट लिखकर जीवन लीला समाप्त कर ली है। गुरचरण ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का कारण लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली महिला, उसके पति सुनील व सुनील के मामा का लड़का अजय को जिम्मेदार ठहराया है। 



मृतक गुरचरण के पिता महेंद्र सिंह निवासी गांव पीडल हाल हरसौला बस्ती कैथल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके 2 बेटे हैं और बड़ा बेटा शादीशुदा है और छोटा बेटा गुरचरण सिंह कुछ माह पहले उनकी मर्जी के बिना कैथल शहर निवासी एक शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में किराए के मकान पर रहने लगा था। उन दोनों ने 7 दिसम्बर 2020 को अपने-अपने लिव-इन-रिलेशनशिप के शपथ पत्र भी तैयार करवाए थे।



कुछ दिनों बाद वह महिला मेरे बेटे गुरचरण को छोड़कर अपने पति सुनील के पास चली गई। इसके बाद सुनील अपने मामा के लड़के अजय के साथ मिलकर मेरे बेटे को धमकाते थे कि वह दोबारा उसकी पत्नी से नहीं मिलेगा। महिला के चले जाने एवं सुनील व अजय की प्रताडऩा से तंग आकर उसके बेटे ने 10 फरवरी को गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सिटी एसएचओ शिव कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर महिला नैना, सुनील व अजय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static