अगर महिला कोच सही है तो मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों अनुसार हो कार्रवाई: नैना चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 10:43 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): जजपा की बाढड़ा से विधायक व डिप्टी सीएम की माता नैना चौटाला ने मंत्री संदीप सिंह प्रकरण को लेकर महिला कोच के पक्ष में  दिया बयान। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर महिला कोच सही है तो मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए। मैं महिला होने के नाते महिला कोच के साथ हूं। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। महिला कोच दोषी मिले तो भी उस पर कार्रवाई हो ताकि भविष्य में कोई झूठे आरोप नहीं लगा सकें।

 

बता दें कि नैना चौटाला चरखी दादरी के कलाली-बलाली आईटीआई में आयोजित रोजगार मेले में पहुंची थी। रोजगार मेला में 380 युवाओं का साक्षात्कार प्रक्रिया से चयन किया। इन्हें जजपा विधायक नैना चौटाला ने मौके पर ही ज्वाइनिंग लेटर वितरित किए। मेला में 2581 युवाओं ने पंजीकरण करवाया था। मीडिया से बात करते हुए विधायक नैना चौटाला ने माना कि हरियाणा में सरकारी नौकरी नहीं है तो निजी क्षेत्र में युवाओं को नौकरियां दे रहे हैं। जजपा प्रमुख डॉ. अजय सिंह चौटाला के दिखाए रास्ते पर चलते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण दिलाने का काम किया। इसी कड़ी में रोजगार मेला लगाते हुए युवाओं को नौकरियां दी गई हैं।

 

विधायक नैना चौटाला ने कहा कि ई टैंडर व विकास कार्यों में सरपंचों द्वारा राशि खर्च करने की सीमा बढ़ाने की मांग करना जायज है। सरकार के सभी विधायक सरपंचों के साथ हैं। क्योंकि सरकार द्वारा दो लाख रुपए तक के विकास कार्य करवाने की छूट से शौचालय भी नहीं बन सकते हैं। गांवों के विकास कार्यों को लेकर ग्रामीण सरपंचों को पकड़ेंगे। ऐसे में ग्रामीण जन प्रतिनिधियों को सरकार उनके हक दें, जजपा पार्टी सरपंचों की मांगों के हक में है। कहा कि सरपंचों को पुराने नियमों अनुसार ही विकास कार्यों की छूट मिलनी चाहिए। वहीं सरकारी स्कूलों में अध्यापकों की कमी को लेकर कहा कि विधानसभा में अधिकारियों ने गलत आंकड़े दिए थे। जब तक स्कूलों में अध्यापकों के पद भरे नहीं जाते, वे विधानसभा में आवाज उठाती रहेंगी। परिवार पहचान पत्रों में त्रुटिंयां को लेकर कहा कि सरकार के फैसले अनुसार अधिकारियों के पास पहुंचकर त्रुटिंयां दूर करवानी चाहिए।   

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static