हुड्डा बोले- मांग जायज, हमें मौका मिला तो कर्मियों को करेंगे पक्का

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 07:54 AM (IST)

चंडीगढ़(पांडेय): हरियाणा में सफाई कर्मियों की हड़ताल पर अब सियासत शुरू हो गई है। प्रदेश की स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने जहां सफाई कर्मियों की सभी जायज मांगें पूरी होने की दुहाई देकर उन्हें काम पर लौटने की अपील की है तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सफाई कर्मियों की मांगों को जायज बताते हुए उनकी सरकार आने पर तुरंत प्रभाव से उन्हें पक्का करने की बात कही है।

जैन ने कहा कि हरियाणा के शहरी क्षेत्रों में अनुबंध आधार पर लगे कर्मचारियों के नियमितीकरण की मांग अनुचित है, क्योंकि न्यायालय ने वर्ष 2016 से विभिन्न नीतियों के तहत कर्मचारियों के नियमितीकरण पर रोक लगा रखी है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार को सफाई कर्मचारियों पर टकराव के बजाय, बातचीत से हल निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर जनता ने उन्हें मौका दिया तो ठेकेदारी प्रथा समाप्त की जाएगी।

 जारी बयान में हुड्डा ने कहा कि अचरज की बात है कि कर्मचारी मांगों को लेकर 4 दिन से हड़ताल पर हैं और प्रदेश की सड़कें गंदगी से अटी पड़ी है लेकिन सरकार के किसी नुमाइंदे ने कर्मचारियों से बातचीत करना तक उचित नहीं समझा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static