कार से की जा रही थी अवैध शराब की तस्करी, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा पुलिस को चकमा देकर फरार

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 09:42 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): लॉकडाउन के मध्यनजर इन दिनों जहां हरियाणा में शराब बंद है, वहीं दूसरी ओर सरकार के इसी फैसले का फायदा उठाने के चक्कर में तस्कर भी शासन व प्रशसन की आंखों में धूल झोंक कर अवैध शराब की तस्करी कर रहे है। इसी बीच अपराध शाखा ने कार मेें की जा रही अवैध शराब की तस्करी का भंडाफोड़ करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी को अदालत ने पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर सौंपा है। जानकारी अनुसार सांपला मार्ग के पास मौजूद अपराध शाखा की टीम को गुप्त सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने सांपला की तरफ से एक आई-20 कार चालक को रुकने का इशारा किया।

चालक ने नाका पर लगे बेरिकेड में टक्कर मारते हुए गाड़ी को रेवाड़ी रोड की तरफ मोड़ दिया और गाड़ी को भगाने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम द्वारा पीछा करते हुए एक आरोपी को काबू कर लिया गया। जबकि एक आरोपी पुलिस टीम को चकमा देते हुए फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान राहुल उर्फ कालू पुत्र कृष्ण निवासी गांव पातली जिला गुरुग्राम तथा भागने वाले आरोपी की पहचान विकास पुत्र लीलू राम निवासी गांव पातली जिला गुरुग्राम के तौर पर की गई। इनसे कुल 40 पेटियां बरामद हुई हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static