Haryana Top10 : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज होगी BJP प्रदेश कार्यकारिणी की अहम बैठक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 06:34 AM (IST)

डेस्क : 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर यमुनानगर में बुधवार को प्रदेश कार्यकारिणी की अहम बैठक होने जा रही है। ये बैठक दो सत्रों में करीब 7 घंटे चलेगी। इसको लेकर यमुनानगर बीजेपी इकाई ने तैयारियां पूरी कर ली है।

HBSE 10th Result 2023 : बेटियों ने मारी बाजी...सोनू, हिमेश व वर्षा ने किया टॉप, 65.43 फीसदी बच्चे हुए सफल

हरियाणा बोर्ड की दसवीं परीक्षा के परिणाम पर प्रदेशभर के विद्यार्थियों इंतजार खत्म हो गया है। 10वीं के परिणाम घोषित कर दिए हैं। एक बार फिर लड़कियों ने अपना दबदबा कायम रखा है। बोर्ड की इस परीक्षा में 65.43 प्रतिशत बच्चे सफल हुए हैं। जिसमें 69.81 प्रतिशत छात्राएं तो 61.41 प्रतिशत छात्र शामिल हैं।

दिग्विजय सिंह की जुबान कंट्रोल में नहीं, ऐसे आदमी का बहिष्कार करना चाहिए: गृहमंत्री

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के नेताओं द्वारा दिए बयानों पर जोरदार पलटवार किया है। दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल को "गुंडों की टोली" कहने पर विज ने कहा कि दिग्विजय सिंह कि जुबान कंट्रोल में नहीं है, ऐसे आदमी का राजनीति से ही पूरी तरह से बहिष्कार कर देना चाहिए।

सरकारी टेंडर दिलाने का झांसा देकर 1.11 करोड़ लेने का आरोप, IAS अधिकारी गिरफ्तार

एसआइटी ने भ्रष्टचार मामले में सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आईएएस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी पर ठेकेदार से 1.11 करोड़ रुपये रिश्वत लेने का आरोप है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा भवन में रजिडेंट्स कमिश्नर तैनात आइएएस धर्मेंद सिंह को गुरुग्राम में उनके घर से गिरफ्तार किया है। 

हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन 18 मई को करेगा अंडर-16 व अंडर-19 टीम का चयन, यहां होगा ट्रायल

हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के अंतर्गत होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए अंडर-16 एवं 19 रेवाड़ी जिले की क्रिकेट टीम चयन 18 मई को ट्रायल के माध्यम से होगा। जिला क्रिकेट एसोसिएशन रेवाड़ी के सचिव राजेश दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अंडर-16 व 19 प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा।

Kaithal: सिलेंडर की गैस लीक होने से हुआ धमाका, मंदिर में जल रही ज्योत से लगी भयानक आग, 5 लोग झुलसे

शहर के बीचो बीच रेलवे गेट पर घर में एक गैस सिलेंडर से दूसरे में गैस डालते वक्त आग लग गई।   इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोग झुलस गए हैं। उनके इलाज के लिए शहर के शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक रात में 7 अधिकारियों के घर चोरी, लगभग 15 तोले सोना ढ़ाई किलो चांदी व लाखों रुपए नगदी ले गए चोर

थर्मल पावर स्टेशन की आवासीय कालोनी में रविवार रात्रि अज्ञात चार चोरों ने सात अधिकारियों के घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बेखौफ चोर लगभग 3 घंटे कालोनी के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम देते रहे।

21 को अम्बाला में 41 सेंटर पर होगी HCS परीक्षा, 11736 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा

हरियाणा सिविल सर्विसेज एवं एलाइड सर्विसेज की प्रारंभिक परीक्षा 21 मई को हरियाणा में 6 जिलों में होगी। इसमें अम्बाला, फरीदाबाद, गुरूग्राम, कुरुक्षेत्र, करनाल और पंचकूला शामिल हैं। हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने सोमवार को चंडीगढ़ से आयोजित वीसी से परीक्षा को लेकर उक्त जिलों के डीसी को हिदायतें दी। 

Honour Killing : मां व जीजा ने युवती की गला दबाकर की थी हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने किया खुलासा

जिले के गांव ग्यासपुर में बीते शनिवार एक युवती के शव को मुरथल थाना पुलिस ने अज्ञात सूचना पर कब्रिस्तान की कब्र से बाहर निकाला था। लेकिन तब उसके परिजन उसकी मौत का कारण खेत में प्रयोग होने वाले कीटनाशक के चलते बताई थी। 

जल्द अमीर बनने के चक्कर में नाबालिग ने मासूम को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

जिले के बहालगढ़ थाना क्षेत्र के अंर्तगत आने वाली टीडीआई एसपीनिया सोसाइटी में 9 साल के अर्चित नाम के एक बच्चे का पहले तो अपहरण किया गया और बाद में उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप जिस शख्स पर लगा वह भी मात्र 15 साल का मासूम है। 

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! इंदौर-भिवानी-इंदौर वाया जयपुर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

इंदौर उज्जैन जैसे धार्मिक स्थलों के लिए यह गाड़ी चली है, जिसे धार्मिक और व्यापारी लोगों को बड़े स्तर पर लाभ मिलेगा और इस क्षेत्र में जाने के लिए लोगों को दिल्ली व अन्य दूरगामी स्थलों से जाना पड़ता था, जिसमें काफी समय लगता था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static