पोक्सो एक्ट के मामले में बेल पर बाहर आए युवक ने किशोरी के पिता को मारी गोली

7/30/2021 11:24:54 PM

सोहना (सतीश): सोहना के गांव दमदमा में पोक्सो एक्ट के मामले जेल से बेल पर बाहर आए युवक ने नाबालिग किशोरी के पिता को जान से मारने की नीयत से गोली मार दी। गनीमत यह रही कि गोली आँख व कान के पास से खंरोच मारती हुई निकल गई। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। 

वहीं इस मामले को लेकर गांव के मौजिज लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी की शिकायत कई बार पीड़ित परिजनों ने सोहना पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की, जिसका खामियाजा किशोरी के पिता को गोली खाकर चुकाना पड़ा है।

बता दें कि मामला सोहना सदर थाना के गांव दमदमा का है। जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ की गई दुष्कर्म की कोशिश का मुकदमा गांव के ही निवासी प्रमोद के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कराया था। सोहना सदर थाने में प्रमोद के खिलाफ 2 मामले दर्ज हैं, जिनमें से एक मामले में प्रमोद अदालत से बरी हो चुका है। वहीं दूसरे मामले में वह जेल से जमानत पर बाहर आया हुआ है, जिसने शुक्रवार की सुबह अपने हाथ में देसी कट्टा लेकर एक साइकल पर सवार होकर पीड़ित के घर पहुंचा। जहां पर दिनेश अपने पशुओं को चारा डाल रहा था तभी प्रमोद ने पीड़ित पर सीधी गोली दाग दी। 

गोली पीड़ित की आंख व कान पर लगी जिसके बाद पीड़ित बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने जब शोर मचाया तो आरोपी अपनी साइकिल को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद घायल को आनन फानन में सोहना के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां से उसे गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया। फिलहाल पीड़ित गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static