उधार के पैसे वापिस लौटाने को लेकर हुआ पति-पत्नी में झगड़ा, गुस्साए पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 06:34 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): शादी के बाद लड़ाई झगड़ों की कई खबरें सामने आती है। लेकिन एक मामला फरीदाबाद से सामने आया है। जहां पैसों को लेकर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि फरीदाबाद में उधार रुपए वापस करने का दबाव बना रही पत्नी को पति ने फांसी का फंदा लगाकर मौत के घाट उतार दिया। ये आरोप मृतका के भाई कोमल चौहान ने अपने जीजा पर लगाए है।

फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करने के बाद मृतका के शव को मृतका के पति के हवाले कर दिया इस मामले में पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टि से ये आत्महत्या का मामला लग रहा है। फिर भी मामले की गहनता से जांच की जाएगी। जिसका भी दोष पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

2013 में हुई थी शादी

मामले में मृतका मनीषा के भाई कोमल पांचाल ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2013 में फरीदाबाद के इंदिरा नगर के रहने वाले जतिन से हुई थी। वो उत्तर प्रदेश के जिला बागपत गांव फतेहपुर पुट्टी के रहने वाले हैं। शादी के बाद से सब कुछ ठीक चल रहा था। इस दौरान उसकी बहन मनीषा ने तीन बच्चों को जन्म दिया। जतिन फिलहाल मनीषा और अपने बच्चों को लेकर बल्लभगढ़ की तिरखा कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था।

जीजा ने फोन कर दी मौत की खबर

कोमल पांचाल ने बताया कि उन्हें बीते कल देर शाम 6 बजे उनके जीजा जतिन ने फोन करके बताया कि तुम्हारी बहन मनीषा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। ये खबर सुनने के बाद जब वह लोग फरीदाबाद में आए तो मनीषा के शव बादशाह खान सिविल अस्पताल को मोर्चरी में रखा हुआ था। जिसके शरीर पर चोट के निशान भी थे। इसलिए उन्हें शक है की उनके जीजा ने उसकी बहन की गला घोट कर हत्या की है।

पैसों को लेकर होता रहता था झगड़ा

कोमल पांचाल ने बताया कि उनकी बुआ की बेटी के देवर-भाभी से उनके जीजा जतिन ने 50 हजार उधार लिए हुए थे। जिन्हें वो लंबे समय से लौटा नहीं रहा था। रूपों को लौटाने के लिए मनीषा और जतिन का आए दिन झगड़ा होता रहता था। बीते कल भी मनीषा ने रुपयों को लौटाने के लिए जतिन पर दबाव बनाया था, लेकिन जतिन ने रुपए लौटाने की बजाय उसके साथ मारपीट कर दी और उसकी फांसी का फंदा लगाकर हत्या कर दी और उसके शव को बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद सूचना दी कि तुम्हारी बहन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। वो चाहते हैं की हत्या के आरोपी जतिन के खिलाफ पुलिस FIR दर्ज कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाए।

पड़ोसी ने गले से उतारी चुन्नी

वहीं इस मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर स्वीटी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। तब तक पड़ोस की रहने वाली एक महिला ने उसके गले में पंखे से बंधी चुन्नी को काटकर नीचे उतार लिया था। दरवाजा अंदर से बंद था, जैसा की महिला और उसके बच्चों ने बताया। इसलिए प्रथम दृष्टि से ये आत्महत्या का मामला लग रहा है। फिर भी मामले की बारीकी से जांच की जा रही है ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static