दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर  विवाहिता को ससुरालजनों ने लगाई फांसी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 10:41 AM (IST)

पलवल(दिनेश):  पलवल, सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रायदासका गांव में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर 21 वर्षीय विवाहिता की ससुरालजनों ने फांसी लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति सहित तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई सतवीर सिंह ने बताया कि गोरोला गांव जिला अलीगढ़ निवासी ओमप्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी रेखा की शादी रायदासका गांव निवासी मोहित के साथ की थी। शादी में हैश्यित अनुसार दान-दहेज भी दिया था। लेकिन रेखा के ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग करते हुए अक्सर उसके साथ मारपीट कर प्रताडि़त करते रहते थे। गत रात को रेखा के साथ पति मोहित, ससुर प्रेमचंद व सास उर्मिला ने मारपीट की और कमरे में बंद कर दिया। मारपीट से आह्त होकर रेखा ने अंदर फांसी लगा ली।

सुबह पीडि़त के पास रेखा की ससुराल से फोन आया कि आपकी बेटी ने फांंसी लगा ली है। पीडि़त परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो पुलिस अपनी कार्रवाई में लगी हुई थी। पीडि़त का आरोप है कि रेखा की फांसी लगाकर हत्या उसके पति, सास व ससुर ने की है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static