हरियाणा कांग्रेस के आला नेताओं ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, हुड्डा बोले-हरियाणा मांगे हिसाब को दीपेंद्र करेंगे लीड

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 08:41 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता लगातार एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं , जहां एक तरफ बीजेपी सरकार लगातार घोषणाओं का पिटारा जनता के लिए खोल रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस अब बीजेपी सरकार से 10 साल का हिसाब मांगने के लिए हरियाणा मांगे हिसाब अभियान की शुरुआत करने जा रही है। जिसकी अगुवाई सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा करेंगे और हर विधानसभा में पैदल यात्रा करेंगे। यात्रा के दौरान जनता के सामने सरकार की खामियां उजागर करेंगे। इसको लेकर आज कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया, अध्यक्ष उदयभान , पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और हरियाणा के मौजूदा सांसदों में कुमारी शैलजा को छोड़कर सभी मौजूद रहे। हरियाणा मांगे हिसाब अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बैठक के बाद सभी ने एक सांझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

PunjabKesari

विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार प्रसार अभियान में तेजी ला रहे हैं, आज सोनीपत में पहले तो हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी करोड़ों रुपए की योजनाओं की सौगात देकर गए तो दूसरी तरफ आज हरियाणा कांग्रेस के आला नेताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक निजी गार्डन में बैठक की। कांग्रेस के हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम और आगामी चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं को प्रचार प्रसार में तेजी लाने के निर्देश दिए गए। इस बैठक के बाद हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने जिला अध्यक्षों की नियुक्ति के सवाल पर कहा कि इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष से जल्द मुलाकात की जाएगी। सीटिंग गेटिंग का फॉर्मूला अभी नहीं है, सर्वे करवाया जा रहा है, उसमें जो नेता जिताऊ होगा उसे टिकट दिया जाएगा।  जल्द ही सर्व रिपोर्ट आ जाएगी।

कॉन्फ्रेंस में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने स्पष्ट कर दिया कि अभी सीटिंग और गेटिंग का फार्मूला तय नहीं हुआ है। इस मौके पर उन्होंने हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधते और कांग्रेस की आगामी तैयारियों पर बात की, उदयभान सिंह ने कहा कि हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को 15 बिंदुओं पर जनता के बीच  में रहने की हिदायतें दी हैं, अपराध से लेकर भ्रष्टाचार पेपर लीक, बेरोजगारी जैसे मुद्दे उठाने हैं। साथ पोर्टल की समस्याओं को लेकर हम जनता के बीच में जाना है। 

हुड्डा ने कहा कि यह सरकार पोर्टल सरकार है, धरातल पर कोई काम नही हो रहा है। हमने आपने घोषणा पत्र में जो घोषणाएं की हैं वो जरूर पूरी होंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हरियाणा में लोकसभा चुनावों के नतीजे यह बताने के लिए काफी हैं कि हम हरियाणा में सरकार बनाने जा रहे हैं। हरियाणा में आपराधिक मामलों में जबरदस्त इजाफा हुआ है,  हरियाणा सरकार केवल घोटाले पर घोटाले कर रही है। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के हर विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे और हरियाणा की जनता के साथ मिलकर सरकार से 10 सालों का हिसाब मांगेगे।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static