दोस्ती पर कलंक: सोनीपत में शराब के नशे में धुत दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 12:58 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत में आज फिर देर रात शराब के नशे में धुत चार दोस्तों ने दोस्त की हत्या कर दोस्ती के नाम पर कलंक लगाने का काम किया है। वारदात सोनीपत के गांव बाघडू से सामने आई है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। इस वारदात में जितेंद्र नाम के एक युवक को भी चोटें आई है, जिसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार जिले के गांव बाघडू का रहने वाला नरेश जोकि सिंचाई विभाग में कार्यरत था। अपने दोस्त जितेंद्र के साथ गांव के ठेके के पास से गुजर रहा था, तभी वहां पर मौजूद गांव के ही उसके दोस्त सोमबीर, धनपत, कर्मवीर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद इन्होंने जितेंद्र और नरेश पर शराब की बोतल तोड़कर उससे हमला कर दिया। इस हमले में नरेश के गले और अन्य कई जगह शराब की बोतल लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई तो जितेंद्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक नरेश के चाचा शीशपाल के अनुसार तीन युवकों को तो गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि एक युवक फरार चल रहा है। पुलिस से उसको भी जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगाई जा रही है।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव बाघडू में शराब के ठेके के पास झगड़े में नरेश नाम के युवक की मौत हुई तो जितेंद्र नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हुआ। जितेंद्र की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static