आयकर विभाग ने सील किया चर्चित 'अप्पू घर', टैक्स ने जमा करने का आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 09:41 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): साइबरसिटी गुरुग्राम का चर्चित अप्पू घर एक बार फिर विवादों में है। दरअसल, अप्पू घर पर अबकारी और काराधान विभाग का डेड़ साल का करीब पांच करोड़ टैक्स बकाया था, इस बाबत प्रधानमंत्री से शिकायत की गई थी, जिसपर कारर्वाई करते हुए एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग ने अप्पू घर को सील कर दिया है।

समय पर टैक्स न भरने वाले प्रतिष्ठानों के खिलाफ आबकारी एवं कराधान विभाग ने कार्रवाई तेज कर दी है। शुक्रवार शाम सेक्टर 29 स्थित अप्पू घर को सील कर दिया गया। आरोप है कि जबसे जीएसटी लागू हुआ है तबसे न ही रिटर्न भरा गया और न ही टैक्स ही जमा कराया गया। वैसे तो अप्पू घर शुरु से ही विवादों में था।

अप्पू घर पर धोखाधड़ी, नियमों की अनदेखी समेत कई आरोप लगे हैं। अब अप्पू घर पर आरोप है कि पिछले डेढ़ साल से अप्पू घर प्रबंधन ने टैक्स नहीं भरा है आबकारी और काराधान विभाग का अप्पू घर पर करीब पांच करोड़ के आस पास टैकस बकाया था। जिसकी वजह से एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग ने अप्पू घर को सील कर दिया है। आपको बता दें कि अप्पू घर के टैक्स चोरी मामले में शिकायतकर्ता हरेंद्र ढिंगरा ने प्रधानमंत्री को एक लिखित शिकायत देकर कारर्वाई की मांग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static