सड़कों पर बढ़ती भीड़ से प्रशासन की बढ़ी चिंता, 24 घंटे में दूसरी बार बदला मार्केट खुलने का शेड्यूल

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 10:28 AM (IST)

हिसार (संदीप सैनी) : हांसी में लॉकडाउन के नियमों में छूट मिलते ही सड़कों पर भीड़ बढ़ने से प्रशासन की चिंता बढ़ती जा रही है। 24 घंटे के अंदर प्रशासन ने दूसरी बार मार्केट खुलने के नियमों में बदलाव किया है। अब बुधवार से सुबह 8 से 2 बजे के बीच ही मार्केट खुलने की अनुमति है। वहीं, शहर के बाजारों में नो-पार्किंग का कड़ा नियम लागू होते ही मंगलवार को वाहनों के धड़ाधड़ चालान काटे व जिन दुकानदारों ने अतिक्रमण किया उनके ऊपर पर पुलिस का डंडा चला।

जानकारी अनुसार बता दें कि सुबह पांच बजे ही एसडीएम शहर में पहुंच गए व सब्जी मंडी में कार्रवाई शुरु कर दी। इस दौरान एक वाहन चालक एसडीएम को देखकर भागने लगा तो पुलिस पीसीआर ने पीछा कर गाड़ी को पकड़ा व इम्पाउंड कर दिया। इसके अलावा दिन में एसडीएम ने शहर के ढाबों का भी निरीक्षण किया। पुलिस लगातार बाजारों में गश्त कर रही है। वहीं अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों का सामान भी तय परिधी में रखने के निर्देश दे रही है।  

एसडीएम डॉ जितेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को बाजार खुलने का समय सुबह सात बजे से शाम को सात बजे था। मंगलवार को इसे बदलकर सुबह आठ बजे से शाम को छह बजे कर दिया गया था, जो अब बुधवार से सुबह आठ बजे से दोपहर 2 बजे तक रहेगा। एसडीएम ने बताया कि मेडिकल स्टोर, सब्ज़ी, फल और दूध की दुकानें सुबह आठ से शाम छह बजे तक खुलेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static