बढ़ती जा रही आपराधिक घटनाएं, कॉलोनी में रहने वाले लोगों पर बाइक सवार युवक फैंक रहे पत्थर

7/26/2020 11:13:44 AM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर के जगाधरी वर्कशाप रेलवे कॉलोनी में आये दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। रेलवे कॉलोनी का एक सीसीटीवी कैमरे का वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें बूलेट बाइक सवार तीन युवक रात के समय रेलवे क्वार्टर में रहने वालो पर ईंट पत्थर फेंक रहे है। हालांकि इस घटना में किसी को कोई चोट नही आई लेकिन जब इस घटना से रेलवे क्वार्टर में रहने वाले लोगो में डर का माहौल बना हुआ है। 

बता दें कि यमुनानगर के जगाधरी वर्कशाप रेलवे कॉलोनी में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। अभी हाल ही का यह वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आते हैं ।उनके पास पहले से ही काफी ईट पत्थर है। यह तीनों युवक बड़ी तेजी से एक घर के अंदर बड़े-बड़े ईंट-पत्थर फैंकते हैं और कुछ ही क्षणों में बाइक पर बैठकर गायब हो जाते हैं। रेलवे कॉलोनी के इस वीडियो को लेकर कॉलोनी के लोग भयभीत हैं।

यह इलाका यमुनानगर के थाना फर्कपुर एरिया का है। जहां बाइक सवार घर में पत्थर फेंककर गायब हो गए। इस संबंध में थाना फर्कपुर प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास अभी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले की जांच करेंगे और जो भी उचित कार्रवाई होगी इसमें की जाएगी।


Edited By

Manisha rana

Related News