अंबाला: किसान आंदोलन के बीच फंसा आर्मी का काफिला, मशक्कत के बाद रांग साइड से निकाला

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 01:48 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला में किसान आंदोलन के बीच आर्मी का काफिला फंस गया। जहां दिल्ली अमृतसर मार्ग पर आर्मी का काफिला आधे घंटे तक फंसा रहा जिसे बाद में किसानों को समझा बुझा कर रांग साइड से निकाला गया। बताया जा रहा है कि भारतीय सेना का यह काफिला भारत चीन सीमा की तरफ जा रहा था जो हरियाणा के अंबाला में किसानों के आंदोलन के बीच नेशनल हाइवे पर फंस गया।  

किसान यूनियनों के आह्वान में देश भर में किसान आज आंदोलन कर भारत बंद करवाने का प्रयास कर रहे हैं। अंबाला के राष्ट्रीय राज मार्ग नंबर एक पर भी आज किसान सड़कों पर आ गए और अंबाला अमृतसर नेशन हाइवे नंबर एक को अवरुद्ध कर दिया। इस दौरान भारतीय सेना का एक काफिला किसानों द्वारा लगाए जाम में फंस गया। पुलिस के काफी समझाने के बाद एक घंटे की मशक्कत के बाद आर्मी के काफिले को रांग साइड से निकाल दिया गया।  

वहीं धरने पर बैठे किसान, कृषि अध्यादेश वापिस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। किसानों की माने तो यह अभी शुरुआत है, आगे आगे यह आंदोलन और बड़ा रूप ले लेगा। किसानों का कहना है कि वह मर जाएगें लेकिन वह इस अध्यादेश को स्वीकार नहीं करेंगे और तब तक इस बिल का विरोध करते रहेंगे जब तक इसे वापिस नहीं लिया जाएगा।   



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static