हरियाणा चुनाव के पहले अचानक लापता हुआ इनेलो-बसपा का कैंडिडेट, तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 04:00 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : झज्जर जिले की बादली विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी और इनेलो  गठबंधन के साझा प्रत्याशी महेंद्र सिंह दो दिन से लापता होने की चर्चा गर्म हैं। बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने काफी खोजबीन की, मगर इसके बावजूद भी गांव पेलपा निवासी महेंद्र सिंह का कोई पता नहीं चल सका है। महेंद्र सिंह के लापता होना चर्चा का विषय बना हुआ है। एक तरफ तो बसपा-इनेलो कार्यकर्ता पुलिस को लिखित शिकायत देकर उन्हें ढूंढने की बात कह रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ डीसीपी शुभम सिंह का कहना है कि पुलिस के पास कोई सूचना नहीं होने की बात कही जा रही है। 

बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने बताया कि जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश दोचनियां, प्रदेश महासचिव प्रवीण फतेहपुरी और उनकी टीम जब बसपा प्रत्याशी महेंद्र के घर पहुंचे तो महेंद्र की पत्नी शिक्षा देवी ने कहा कि उनके पति अपने रिश्तेदारी में या अन्य परिजनों के पास पैसे लेने की बात कह कर गए था, लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी नहीं लौटे है। उन्होंने बताया कि परिजन काफी परेशान है और वह इस गुमशुदगी को लेकर एसडीएम बादली से मिले और बीएसपी पदाधिकारियों ने महेंद्र का पर्चा रद्द न करने की मांग की। वहीं एसडीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी महेंद्र का पर्चा रद्द नहीं होगा, जब तक प्रत्याशी स्वयं पर्चा रद्द न करवाए। तब तक पर्चा रद्द नहीं माना जाता। बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश दौचानिया व प्रदेश के महासचिव प्रवीण फतेहपुरी ने बताया कि वे पुलिस में भी कंप्लेंट दर्ज करवाएंगे।

वहीं बादली के डीसीपी शुभम सिंह का कहना है कि उनके पास सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना मिली थी। पुलिस की एक टीम महेंद्र के घर भी भेजी गई थी लेकिन अभी तक किसी ने भी पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है। उनका कहना है कि इस मामले में अगर पुलिस के पास कोई शिकायत आएगी तो इस सम्बंध में कार्रवाई जरूर की जाएगी। उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static