विधायक डॉ. हरिचंद मिढ़ा का निधन, सेवाभाव के लिए जनता करेगी याद(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 01:13 PM (IST)

जींद(विजेंद्र कुमार): जींद से इनेलो विधायक डॉ. हरिचंद मिढ़ा का शनिवार देर रात निधन हो गया, उन्होंने दिल्ली के अपोलो अस्पताल में आखिरी सांस ली। डॉ. हरिचंद मिढ़ा को तीन दिन पहले ही दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के अनुसार विधायक तीन दिन से डायलासिस पर थे और उन्हें यूरिया, प्लस रेट और किडनी में दिक्कत थी। अस्पताल में भर्ती होने से पहले हरिचंद मिढ़ा ने जनता का पूरा दिन इलाज किया था।

विधायक के निधन की खबर मिलते ही समर्थक उनके घर पर जुटना शुरू हो गए हैं और इस दुख की घड़ी में परिजनों के साथ दर्द बांट रहे हैं। डॉ हरिचंद मिढ़ा विधायक होने के साथ -साथ लोगों के दर्द का भी इलाज करते थे। वे पिछले 40 साल से लगातार लोगों की दर्द का  इलाज करते आ रहे थे। 

डॉ हरिचंद मिढ़ा हरियाणा के इकलौते ऐसे विधायक थे, जो विधायकी के साथ-साथ लोगों की दर्द का इलाज भी कर रहे थे और बतौर नेता राजनीति में भी प्रखर रूप से कार्यशील थे। इनलो विधायक अपने पीछे, धर्मपत्नी, एक बेटा कृष्ण मिढ़ा और चार बेटियां छोड़ गए हैं। विधायक के बड़े बेटे अविनाश का 1993 में सड़क हादसे में देहांत हो गया था। उनका अंतिम संस्कार रविवार शाम पांच बजे उनके गांव में किया जाएगा। 


PunjabKesari
डॉक्टर हरिचंदमिढ़ा भारतीय सेना से सेवानिवृत थे और शहर में समाजसेवा से जुड़े कामों में अग्रणी रहते थे। वहीं साल 2009 और साल 2014 के विधानसभा चुनावों में इनेलो की तरफ से विधायक बने थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static