चुनाव प्रचार के लिए बरोदा पहुंचे इनेलो सुप्रीमो OP चौटाला, बोले- CM विंडों बस एक 'ढकोसला'

10/23/2020 12:54:37 PM

गोहाना(सुनील): सोनीपत के बरोदा हल्के में हो रहे उपचुनाव के प्रचार के लिए आज इनलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला गांव शामडी में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता अपने मतों के अधिकार से सरकार बनाती है। चौटाला ने कहा कि सीएम खट्टर ने मुख्यमंत्री बनने से पहले जनता से वायदा किया था कि वह अपनी सम्सयाएं सीएम विंडो के तहत मुझ तक पहुंचा सकते है, लेकिन कुछ दिन पहले जब में सीएम खट्टर के घर के बाहर से निकला , तो वह विंडो बंद पड़ी थी। जब मैने वहां के लोगों से पूछा कि क्या आप लोगों की सम्सयाएं यहां सुनी जाती है तो उन्होंने बताया किसी का कोई काम नहीं हुआ, ये बस एक ढकोसला है । उन्होंने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि वह जनता की हर मुश्किल का समाधान करे। बता दें कि आज ओपी चौटाला 9 गांवों में चुनावी जनसभाएं करेंगे। 23 से 29 अक्टूबर तक बरोदा हल्के 54 गांवों के चुनावी दौरे है।

आज प्रचार के दौरान चौटाला ने कांग्रेस और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। आईएनएलडी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि 2005 में हमारी सरकार चली गई थी उसके बाद  कांग्रेस और बीजेपी  और अब गठबंधन की सरकार है। आप लोगों ने तीनों की सरकारें देखी थी। हमारी सरकार भी देखी होगी, हमारे सरकार के समय में लोगों को अपनी समस्या को लेकर चंडीगढ़ नहीं जाना पड़ता था।   हर गांव में जा कर लोगों की समस्याओं का समाधान मौके पर किया जाता था। 
 

इस मौके ओ.पी चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश सरकार पर 2 लाख के करीब का कर्ज है, विकास आखिर कहा हुआ है। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार गई थी तो सरकारी खजाने में एक लाख करोड़ रूपये छोड़ कर गई थी, लेकिन अब खजाना खाली है । आज किसान,मजदूर,व्यापारी हर वर्ग खट्टर सरकार से दुखी  है।  बरोदा चुनाव में अगर इनैलो का प्रत्याशी जीतता है तो अन्य विधायक पार्टियों को छोड़ भागेंगे और गठबंधन की सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके बाद मध्यावती चुनाव होंगे। इस चुनाव के नतीजों का असर उन चुनावों पर भी पड़ेगा।


Isha

Related News