रेवाड़ी में मासूम बच्ची की मौत: बुखार होने पर कराया था प्राइवेट अस्पताल में भर्ती, परिजनों ने लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 03:40 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी शहर स्थित प्राइवेट अस्पताल में पांच माह की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची को बुखार होने पर भर्ती कराया था। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ की लापरवाही की वजह से बच्ची की जान गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

PunjabKesari

परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए लापरवाही के आरोप

मृतका बच्ची के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है, जबकि अस्पताल चिकित्सक ने बच्ची की मौत का कारण आजकल चल रहा फ्ल्यू बताया।  


बुखार होने पर बच्ची को अस्पताल में करवाया गया था भर्ती

परिजनों की माने तो उन्होंने शनिवार को हल्का बुखार होने के कारण बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया तो डॉक्टरों ने बताया कि सब कुछ नार्मल है और दो दिन बाद बच्ची को डिस्चार्ज कर देंगे।लेकिन आज सुबह बच्ची बिल्कुल ठीक थी जिसके बाद बच्ची को स्ट्रीम दी गई और उसकी ऑक्सीजन हटा दी गई। उसके बाद बच्ची कोई हरकत नहीं कर रही थी। इसकी सूचना इन्होंने ड्यूटी पर तैनात नर्स को दी तो उसने कहा कि स्ट्रीम देने के कारण बच्ची सो गई है लेकिन उसने उसे देखना या इसकी सूचना डाक्टरों को देना तक उचित नहीं समझा जिसके कुछ देर बाद डॉक्टर ने बताया कि बच्ची की मौत हो गई और सबसे बड़ी बात की डाक्टरों ने इन्हें बच्ची के पॉजिटिव होने की कोई सूचना तक नहीं दी। इनका आरोप है कि बच्ची की जान नर्स की लापरवाही के कारण गई और अस्पताल प्रबंधन पर सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए ताकि किसी ओर मासूम की जान इस तरह न जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static