सहकारी समिति का इंस्पैक्टर 50 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 03, 2022 - 11:28 AM (IST)

जींद : स्टेट विजिलैंस ब्यूरो जींद की टीम ने जींद में सहकारी समितियों के इंस्पैक्टर अजीत सिंह को दालमवाला गांव की अनुसूचित जाति जमीन सोसायटी के प्रधान धर्मबीर से 50 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इंस्पैक्टर के खिलाफ  केस दर्ज किया गया है।

जानकारी अनुसार स्टेट विजिलैंस ब्यूरो को दालमवाला गांव की अनुसूचित जाति जमीन सोसायटी के प्रधान धर्मपाल ने शिकायत दी थी कि जींद में सहकारी समितियों के इंस्पैक्टर हिसार के मिलकपुर गांव निवासी अजीत सिंह उसे उसकी सोसायटी रद्द करने की धमकी देकर 80 हजार रुपए रिश्वत मांग रहे हैं। यह रिश्वत जमीन से जुड़े एक मामले की जांच के सिलसिले में मांगते हुए धमकी दी जा रही है कि रिश्वत नहीं दी गई तो उसे इस मामले में फंसा दिया जाएगा और उसकी सोसायटी को रद्द करवा दिया जाएगा।

अंत में सौदा 50 हजार रुपए में तय हुआ। डी.सी. डॉ. मनोज कुमार ने जींद में हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चर मार्कीटिंग बोर्ड के कार्यकारी अभियंता धर्मपाल नैन को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया। जींद कोर्ट परिसर के पास धर्मपाल ने जैसे ही सहकारी समितियों के इंस्पैक्टर अजीत को रिश्वत के रूप में 50 हजार रुपए दिए तो विजिलैंस टीम ने उसे रिश्वत की राशि सहित गिरफ्तार कर लिया। डी.एस.पी. कमलजीत ने बताया कि इंस्पैक्टर अजीत को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static