ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर की गई इंटर स्टेट क्राइम मीटिंग

10/19/2021 9:22:56 AM

सिरसा(सतनाम):  ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर इंटर स्टेट क्राइम मीटिंग आयोजन सिरसा के सुर्खाब पर्यटन केंद्र में किया गया जिसमें हरियाणा के सिरसा , पंजाब के बठिंडा , मानसा और राजस्थान के हनुमानगढ़ की एसपी , डीएसपी और पुलिस के तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद थे। बठिंडा के एसपी डॉ संदीप गर्ग ,हनुमानगढ़ की एसपी प्रीति जैन मौजूद थी।

सिरसा पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन ने बताया कि ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर अन्तर्राजीय स्तर पर पुलिस अधिकारियों की एक मीटिंग की गई है जिसमे एसएसपी मानसा,एसएसपी हनुमानगढ़ वहीं बठिंडा और मुक्तसर से पुलिस अधिकारी इसमें शामिल हुए हैं।उन्होंने बताया कि चुनाव के समय साथ लगती सीमाओं से शराब और नशे की तस्करी या फिर अवैध असले को रोकने के लिये और अपराधी किस्म के लोगों को पकड़ने के लिये आपस मे जिस तालमेल की आवश्यकता होती है उसी को लेकर आज की मीटिंग में चर्चा की गई है।

उन्होंने बताया कि कुछ पॉइंट चिन्हित किये गए हैं जहां नाके लगाए जाएंगे वही आने जाने के कच्चे रास्तो पर भी निगाह रखी जाएगी।उन्होंने बताया कि जिन जगहों पर सन्युक्त रूप से जरूरत होगी वहां पड़ोसी राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर नाके लगाए जाएंगे।उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static