जिला अस्पताल में घुसकर फिल्मी अंदाज में चलाई गोलियां, दो युवक घायल

8/10/2020 12:02:33 PM

पलवल (बलराम गुप्ता/दिनेश): शहर थाना क्षेत्र स्थित जिला नागरिक अस्पताल में एक दर्जन से अधिक युवक फिल्मी अंदाज में खुली जीप में गोली चलाते हुए अस्पताल में प्रवेश हुए और मारपीट कर एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जबकि अस्पताल के बाहर खड़े दो युवक भी उनकी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर नामजद सहित दर्जनभर लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

शहर थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि न्यू कॉलोनी निवासी हितेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार को देर रात वह अपने निजी काम से जा रहा था। जब उसकी गाड़ी महाराणा प्रताप धर्मशाला के पास पहुंची तो जोधपुर निवासी राहुल, मनीष, नकुल, सुरेंद्र व उनके साथी बलराम उर्फ बल्लू, सुनारी, संदीप देशवाल, गोल्ड़ी ने पीड़ित की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगाकर मारपीट की और वापस लौट गए। जिसके बाद घायल (हितेश) को उपचार के लिए उसके परिजन जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंच गए। लेकिन जब हितेश के परिजन उसे अस्पताल से पट्टी कराने के बाद वापस घर लेकर चलने लगे तभी एक खुली जीप में राहुल व उसके सभी साथी फिल्मी अंदाज में अस्पताल में फायरिंग करते हुए पहुंच गए। 

पीड़ित का आरोप है कि उसे जान से मारने की नियत से आरोपियों ने दो गोली चलाई, लेकिन गोली उसके पास से गुजर गई और वह जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद आरोपियों ने उसे लाठी, डंडा व लोहे की रॉड से पीटकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी हवा में गोलियां चलाते हुए अस्पताल से बाहर की तरफ फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि उसे पता चला है कि अस्पताल के गेट पर खड़े चिरवाड़ी गांव निवासी रोहित के पेट में व मनीष के पैर में गोली लगी है।

गोली लगने से घायल हुए युवक अस्पताल के बाहर रोड़ पर किसी का इंतजार कर रहे थे, उनका इस झगड़े से कोई मतलब भी नहीं था। गोली लगने से घायल हुए दोनों युवकों को उपचार के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इसी संबंध में गांव चिरवाड़ी निवासी मनीष ने भी गांव जोधपुर निवासी राहुल, नकुल व बलराम उर्फ बल्लू के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों के आधार पर आरोपी सुरेंद्र व कपिल को गिरफ्तार कर लिया है।


Edited By

vinod kumar

Related News