कांग्रेस का दुर्भाग्य है के वरिष्ठ नेताओं को छोड़ रही है, बुजुर्ग तो किसी भी परिवार संगठन की निधि होते है: यादव

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 03:29 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के समाज कल्याण मंत्री ओम प्रकाश यादव ने गुलाब नबी आजाद के कांग्रेस पार्टी छोड़ने पर चुटकी लेते हुए मंत्री ने कहा आजकल देश में कांग्रेस का हर तरफ मजाक बन रहा है कांग्रेस दिशाहीन नेतृत्वविहीन पार्टी बन गई है। यह कांग्रेस का दुर्भाग्य है के वरिष्ठ नेताओं को छोड़ रही है, बुजुर्ग तो किसी भी परिवार संगठन की निधि होते है। 


एचआईवी पीड़ित और कैंसर पीड़ित लोगों को पेंशन देने का मामला कहा तक पहुंचा के सवाल पर कहा स्वास्थ्य विभाग को यह जिम्मेदारी दे दी गई है उनके पास सारा डाटा भी हैं और उन्हीं के जरिए यह पेंशन दी जाएगी।  अहीरवाल बेल्ट की समस्याओं पर बात करते उन्होंने कहा चाहे कोई भी सरकार रही सभी ने दक्षिण हरियाणा के साथ सौतेला व्यवहार किया पानी की किल्लत हमेशा रही है। दक्षिण हरियाणा को विकास से सदा वंचित रखा गया है लेकिन जब से हमारी सरकार आई है हमने बिजली शिक्षा चिकित्सा पानी पर विशेष काम किया है रेवाड़ी में एम्स देने का काम नहरों में पूरा पानी देने का काम भाजपा सरकार ने किया। जब से हमारी सरकार आई है तब से दक्षिण हरियाणा को बराबरी का दर्जा मिला है।


राव इंद्रजीत के दक्षिण हरियाणा के साथ कमतर विकास के आरोपों पर बचाव करते हुए कहा कि वैसे तो विकास एक वृहद पहलू है लेकिन फिर भी राव साहब ठीक कहते हैं केंद्र में भाजपा सरकार है प्रदेश में भाजपा सरकार है जिस तेजी से विकास होना चाहिए उसके अनुरूप उतना विकास नहीं हो पाया है। अहीर रेजीमेंट को लेकर कुछ कानूनी मजबूरिया है वरना तो भाजपा और कांग्रेस सभी इसका समर्थन करते हैं और सभी लोग चाहते है अहीर रेजीमेंट बने।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static