कड़ी मशक्कत के बाद ITBP के जवानों ने निकाला श्रमिक का शव(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 01:06 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): कड़कड़ाती धूप, टपकता पसीना और बार-बार टूट-टूट कर गिरती मिट्टी रेस्क्यू में बाधा बन रही थी। लेकिन ITBP के दो जवानों संजीव और राजेश ने बहादुरी का परिचय देते हुए मिट्टी में दबे श्रमिक गुलशन को आख़िर बाहर निकाल ही लिया। 
PunjabKesari
जिला रेवाड़ी के गांव गोठड़ा टप्पा मे टॉयलेट की कुई खोदते वक्त कुई में धसे 25 वर्षीय मजदूर गुलशन को जब स्थानीय प्रशासन 20 घण्टों तक नहीं निकाल सकी। तो आज नौ बजे सुबह मौके पर पंहुचे आईटीबीपी के 30 जवानों की टीम ने तीन घण्टे के रेस्क्यू ओपरेशन के और कड़ी मशक्कत के बाद मजदूर को बाहर निकाल लिया। लेकिन दुर्भाग्यवश मजदूर की मौत हो चुकी थी। मृतक मजदूर गुलशन जिला अलवर के गांव बघोर का रहने वाला था।
PunjabKesari
आईटीबीपी के डिप्टी कमांडर की माने तो आज सुबह इन्हें मजदूर के कुई में फंसे होने की सूचना मिली।  रेस्क्यू काफी खतरनाक था क्योंकि ऑपरेशन के वक्त टीम के दो जवानो संजय और राजेश को कुई में उतारा हुआ था। कुई की मिटटी बार-बार गिर रही थी। तेज चिलचिलाती घूप में भी जवान हिम्मत नहीं हारे और तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मजदूर को बाहर तो निकाल लिया गया लेकिन उसे बचाया नही जा सका।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static